आखिरकार वायरल एमएमएस पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘पहले भी मेरे साथ..’

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के लॉकअप शो की वजह से ज्यादा प्रसिद्धि मिली। शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। अंजलि अरोड़ा का नाम उनके नाम के एक एमएमएस के वायरल होने की वजह से विवादों में आया था। इस पर अब अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कंगना रनौत के लॉकअप शो में हिस्सा लेने के बाद अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। अंजलि का गाना ‘सैन्या दिल में आना रे’ इस वक्त वायरल होता नजर आ रहा है। गाना रिलीज होते ही अंजलि विवादों में आ गईं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें लिखा था, ‘अंजलि का एमएमएस’।

अब अंजलि ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल वीडियो बनाने वालों से पूछताछ की है। उन्होंने कहा है, ”अगर आपके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता?” हाल ही में एक इंटरव्यू में अंजलि कथित वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाती हैं।

उन्होंने कहा, “यह पहली बार नहीं है, मैंने पहले भी इन सबका सामना किया है। इस संबंध में मेरे माता-पिता ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों करते हैं। मेरी फोटो का इस्तेमाल करते हुए, मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए, यह अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, यह उसका है। मुझे नहीं पता कि वे ऐसा क्यों करते हैं। इन लोगों ने मुझे पाला है। उसका भी एक परिवार होगा।” और अंजलि सचमुच उस साक्षात्कार में रो पड़ी।

अंजलि ने आगे कहा, “जिस वीडियो में मैं नहीं हूं, वह मेरे नाम से प्रसारित किया जा रहा है। यूट्यूब पर व्यूज के लिए इस तरह का गंदा काम किया जा रहा है। एक लड़की को बदनाम किया जा रहा है। यह कैसी मानसिकता है? मेरा भी एक परिवार है, मेरे भाई-बहन हैं। मेरे छोटे भाई-बहनों को यह सब देखकर कैसा लगता होगा?

“यह पहली बार नहीं है,” अंजलि ने कहा। जब मैं लॉकअप शो से बाहर आयी, तो मुझे एहसास हुआ कि यह पहले से ही चल रहा था। जब मैं शो में थी तब मेरे माता-पिता ने इसकी शिकायत भी की थी। मेरे चेहरे का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो प्रसारित किए जा रहे थे। लोगों ने मुझे प्यार और समर्थन दिया, तो वे मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? लोग ऐसा कुछ करने से पहले उस व्यक्ति, उसके परिवार के बारे में नहीं सोचते। मैं सिर्फ 21 साल का हूं। मैं यह सब सहन नहीं कर सकती”।

मुझे लगता है कि यह लोगों के लिए सामान्य हो गया है। किसी की भी फोटो लें, उसे एडिट करें और वायरल कर दें। लोग इसका आनंद लेते हैं। और वहाँ बहुत अच्छे लोग हैं जो इस पर चर्चा करने में मज़ा कर रहे हैं। लगता है दुनिया में इंसानियत खत्म हो गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles